स्वतंत्र आवाज़
word map

आज हर कोई भारत को धमका रहा है-नक़वी

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 27 April 2013 05:17:56 AM

mukhtar abbas naqvi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह लुटेरों के लाट साहब बन गए हैं। मुख्तार अब्बास नक़वी ने चुनाव प्रबंधन से जुड़ी टीम की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि घोटालों, भ्रष्टाचार एवं जन-धन की लूट की बदनाम सरकार अब बेशर्म से चोरी और सीनाजोरी पर उतर आई है, कोल ब्लाक आवंटन में सीबीआई रिपोर्ट में हेरा-फेरी और 2 जी स्पैक्ट्रम घोटाले में जेपीसी चेयरमैन के माध्यम से सरकार को क्लीन चिट की कोशिश सरकार की बेशर्मी की पराकाष्ठा है।
मुख्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि यह बजट सत्र सरकार का विदाई सत्र साबित होगा। आकाश से लेकर पाताल तक घोटालों में डूबी सरकार राष्ट्रीय बोझ साबित हो रही है, जिस तरह से लूट के लाट साहबों को बचाने के लिए सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है, उससे यह स्पष्ट है कि कांग्रेस और उसकी सरकार गुनाहों को मिटाने के लिए सभी अनैतिक हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि देश चुनावों की तरफ तेजी से बढ़ रहा है, कांग्रेस घोटालों के घंटाघर पर खड़े होकर फिर से सरकार बनाने की घोषणा कर रही है। मंहगाई भ्रष्टाचार जन-धन की लूट की शानदार उपलब्धियों के भरोसे पुनः जनादेश मांग रही है, देश के लोग सरकार के गुनाह का सूद के साथ हिसाब-किताब करेंगें।
मुख्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि केंद्र सरकार संसद एवं सड़क दोनों का विश्वास खो चुकी है, जुगाड़ और जोड़-तोड़ से सरकार बचाने और अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने की जंग कर रही है। यह ऐसी सरकार है, जो अपने एक गुनाह पर पर्दा डालती है तो उसका दूसरा गुनाह बेनकाब हो जाता है। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामी और बदनामी का यह हाल है कि पड़ोस का कोई भी देश भारत के साथ नहीं खड़ा दिख रहा है, हर देश आंखे दिखा रहा है, हमारी सरकार हाथ पर हाथ रखकर सब कुछ देख रही है, देश की अर्थव्यवस्था चौपट है, आंतरिक सुरक्षा की चुनौतियां और चरम पर महंगाई है, बेरोज़गारी का मुख्य कारणकांग्रेस का कुशासन और लूट के लाट साहबों को बचाने में सरकार की पूरी उर्जा का लगना है। उन्होंने कहा कि भाजपा एवं उसके नेतृत्व वाला एनडीए ही देश के सामने मात्र विकल्प है, जो राष्ट्रीय बोझ बन चुकी सरकार से मुक्ति दिला सकता है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]